The best way to predict the future is to create it

दिशा अनुसार वास्तु दोष का परिणाम (फल)

यदि आपके घर में उत्तर पूर्व दिशा में वास्तु दोष है तो -

भ्रम की स्थिति, निर्णय लेने की क्षमता का अभाव, वित्तीय समस्याएँ, शादी-ब्याह संबंधी मामले, मेलजोल का अभाव या अपनी बात पर अडे रहना तथा परिवार में छोटे बेटे की समस्या।

यदि आपके घर में  पूर्व  दिशा में वास्तु दोष है तो -

पूर्व की स्थिति कमजोर होने पर निम्नलिखित समस्याएँ हो सकती हैं - परिवार के बडे़-बुजुर्गों के साथ, सास के साथ झगड़े, नाम और पहचान कमाने में कठिनाई और परिवार के सबसे बडे़ बेटे को तकलीफ।

यदि आपके घर में दक्षिण-पूर्व  दिशा में वास्तु दोष है तो -

दक्षिण-पूर्व की स्थिति कमजोर होने पर निम्नलिखित समस्याएँ हो सकती हैं - उपयुक्त जीवन साथी मिलने में कठिनाई, पति-पत्नी के बीच सैक्स रूचि में कमी/आवेग में कमी, क्रोध संबंधी मामले, विवाहेत्तर संबंध और आत्महत्या-प्रवृत्ति तथा सबसे बड़ी बेटी को तकलीफ।

यदि आपके घर में दक्षिण दिशा में वास्तु दोष है तो -

दक्षिण की स्थिति कमजोर होने पर निम्नलिखित समस्याएँ हो सकती हैं - मानहानि, काम के पूरे होने मंें कठिनार्ठ, वित्तीय नुकसान, कानूनी समस्याएँ, पुलिस जाँच तथा बीच वाली लड़की को तकलीफ।

यदि आपके घर में दक्षिण पश्चिम दिशा में वास्तु दोष है तो -

दक्षिण पश्चिम क्षेत्र में किसी प्रकार की समस्या होने पर निम्नलिखित समस्याएँ/दोष/बीमारियाँ हो सकती हैं - धन प्रवाह रूक जाना, अधिक खर्च के कारण धन का बाह्ा प्रवाह अधिक, ऋण चुकाने में अक्षमता, पत्नी या घर की महिला को तकलीफ।

यदि आपके घर में पश्चिम दिशा में वास्तु दोष है तो -

पश्चिम की स्थिति कमजोर होने पर निम्नलिखित समस्याएँ हो सकती हैं - गरीबी, धन का अपव्यय या क्षीण होना तथा सबसे छोटी बेटी को तकलीफ।

यदि आपके घर में उत्तर-पश्चिम दिशा में वास्तु दोष है तो -

उत्तर-पश्चिम की स्थिति कमजोर होने से निम्न-लिखित समस्याएँ हो सकती हैं - कानूनी तथा कर्ज संबंधीविवाद, न्यायालय-मामले लम्बे समय तक लटक जाते हैं तथा कोई समाधान नहीं निकलता, अति विश्वास की समस्याएँ। परिचित या अपरिचित मित्रों से कोई मदद नहीं और पिता के लिए तकलीफ।

यदि आपके घर में उत्तर दिशा में वास्तु दोष है तो -

उत्तर की स्थिति कमजोर होने से निम्नलिखित समस्याएँ पैदा हो सकती हैं - मौद्रिक सस्या जीवन मेें सेक्स/प्रवेग की कमी, कर्ज चुकाने में कठिनाई तथा गरीबी और बीच वाले बेटे के लिए तकलीफ।

यदि आपके घर में केंद्रस्थान दिशा में वास्तु दोष है तो -

केंद्रस्थान के कमजोर होने से काफी समस्याएँ हो सकती हैं, जैसे- आत्म सम्मान, डर, विश्वास में कमी डरे-डरे रहने और रोके हुए की भावना।

 

 

 

Our Free Services


Our Popular Services